मोहब्बत में सब होता है! एक हिन्दू घराने की बहु बनना चाहती है ये मुस्लिम अभिनेत्री

हिना खान अभिनय की दुनिया का सबसे चर्चित नाम हैं टीवी के साथ साथ आज बॉलीवुड में भी इनकी पॉपुरिलिटी देखने को मिल रही हैं. दर्शकों के बीच अपने अभिनय और खूबसूरत तस्वीरों के चलते हिना हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं.

Third party image reference
• हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में हुआ, आज हिना 32 साल की हो गई हैं. लेकिन अब तक कुंवारी हैं लेकिन पिछले 5 साल से मशहूर डायरेक्टर रॉकी जैस्वाल के साथ हिना खान रिलेशनशिप में हैं. इस बात को पूरा जग जानता हैं की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं.

Third party image reference
• इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया हैं. जानकारी के लिये बता दे हिना खान मुस्लिम परिवार से हैं और उनके बॉयफ्रेंड रोकी जैस्वाल हिन्दू परिवार से. क़रीबी सूत्रों से पता चला हैं की हिना खान और रोकी जैस्वाल आने वाले साल 2020 में सात फेरे ले सकते हैं.

Third party image reference
शादी के बाद हिना खान हिन्दू घराने की बहु कहलाएंगी. हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की. इसके अलावा बिग बॉस और कसौटी ज़िन्दगी की 2' में भी कोमोलिका रोल से लोकप्रिये हुईं.
मोहब्बत में सब होता है! एक हिन्दू घराने की बहु बनना चाहती है ये मुस्लिम अभिनेत्री मोहब्बत में सब होता है! एक हिन्दू घराने की बहु बनना चाहती है ये मुस्लिम अभिनेत्री Reviewed by Hindi Khabar on June 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.