800 करोड़ का घर, स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला, 11 अरब करोड़ का मालिक है यह एक्टर

दोस्तों आज के खबर में आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारें में बताएँगे जो अरबों रुपये की संपत्ति का मालिक है। और एकदम लग्जरी लाइफ जीता है।

Third party image reference
हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की। खबरों के अनुसार वर्तमान में सैफ अली खान की कुल संपत्ति लगभग 1100 करोड़ रुपए यानी कि 11 अरब है। वह हर साल 55 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें सैफ अली खान के पटौदी पैलेस की कीमत 800 करोड़ रुपए है जो भारत के हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित है। इसके अलावा उनका स्विट्जरलैंड में लगभग 33 करोड़ रुपए एक बंगला है।

Third party image reference
आपको बता दें सैफ अली खान नवाबों के खानदान से हैं। उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और भोपाल के नवाब रह चुके हैं। इफ्तिखार अली खान पटौदी भोपाल के नवाब थे।

Third party image reference
सैफ अली खान के पास एक से बढ़कर एक महंगी, लग्जरी और स्टाइलिश बाइक एवं कार हैं। सैफ अली खान के पास 9.32 लाख रुपए की कीमत वाली Harley Davidson Iron 883 बाइक है। सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की है। इनका बेटा तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है।
800 करोड़ का घर, स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला, 11 अरब करोड़ का मालिक है यह एक्टर 800 करोड़ का घर, स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला, 11 अरब करोड़ का मालिक है यह एक्टर Reviewed by Hindi Khabar on June 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.