स्कूली दिनों में कुछ इस तरह दिखते थे आपके चहेते सितारे, नंबर 4 को तो पहचानना तक मुश्किल

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले सितारे दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। इनके करोड़ों चाहने वाले भी हैं। जो इनके बारे में हर समय कुछ ना कुछ नया जानने की कोशिश करते हैं। तो ऐसे में आज हम आपको आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारों की स्कूली दिनों वाली तस्वीरों से रूबरू कराएंगे। इनमें से कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन को पहचानना भी काफी ज्यादा मुश्किल है।
1. शिल्पा शेट्टी

Third party image reference
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने स्कूली दिनों में शिल्पा शेट्टी कुछ इस तरह दिखाई देती थी। वैसे यह तो मानना पड़ेगा कि स्कूली दिनों में भी शिल्पा शेट्टी का की खूबसूरत थी।
2. सलमान खान

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान वर्तमान समय में सबसे बड़े मेगास्टार हैं। इस इंडस्ट्री में सलमान ने पिछले 30 सालों में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है। अपने स्कूली दिनों में सलमान खान काफी क्यूट नजर आते थे। सलमान खान ने अपनी पढ़ाई बांद्रा के सेंट स्टेनिस्लॉस से की थी।
3. शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान आज भले ही दुनिया के सबसे अमीर एक्टर है। लेकिन अपने स्कूली दिनों में शाहरुख खान का परिवार काफी करीब था। अपने स्कूली दिनों में शाहरुख खान कुछ इस तरह दिखाई देते थे।
4. उर्वशी रौतेला

Third party image reference
मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली उर्वशी रौतेला आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है। उर्वशी रौतेला अपने स्कूली दिनों में भी काफी खूबसूरत थी। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि स्कूली दिनों में इनके काफी लड़के दीवाने हुआ करते थे।
5. रणवीर सिंह

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह बहुत कम समय में एक बड़े अभिनेता बन चुके हैं। रणवीर सिंह ने खुद अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। रणवीर अपने स्कूली दिनों में भी काफी हैंडसम और क्यूट नजर आते थे।
स्कूली दिनों में कुछ इस तरह दिखते थे आपके चहेते सितारे, नंबर 4 को तो पहचानना तक मुश्किल स्कूली दिनों में कुछ इस तरह दिखते थे आपके चहेते सितारे, नंबर 4 को तो पहचानना तक मुश्किल Reviewed by Hindi Khabar on May 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.