‘आर्मी में हैं पापा, 8 साल से कर रहे है मेरा रेप, मम्मी कुछ बोलती ही नहीं’, बताओ अब मै क्या करूँ

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से आई है. यहां रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में तैनात आर्मी के एक जवान पर केस दर्ज किया है. इस जवान पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की मौन स्वीकृति हासिल कर कई बार अपनी बेटी का रेप किया.
17 साल की हो चुकी इस पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 8 साल पहले उसके साथ यह सब कुछ होना शुरू हुआ. जब वो करीब 9 साल की थी तब से उसके पिता उसे गलत तरीके से छुते थे. लड़की ने कहा कि जब कभी उसने प्रताड़ना के खिलाफ आवाज उठाई तो उसके पिता उसे धमकियां भी दिया करते थे.
पीड़िता ने कई महीनों पहले अपना घर छोड़ दिया था लेकिन उसकी मां उसे दोबारा घर में लेकर आई. लड़की के मुताबिक ‘4 साल पहले जब उसके पिता छुट्टी पर घर आए थे तब उन्होंने पहली बार उसके साथ रेप किया था और फिर तब से लेकर अब तक कई बार वो उसके साथ रेप कर चुके हैं. पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही.’
इसके बाद उसकी मां ने उसे एक मोबाइल फोन दिया जिसपर उसके पिता उसे गंदे मैसेज भेजते थे. लड़की ने पुलिस को बताया कि जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन को यौन यातनाएं देनी शुरू की तब उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि इस मामले में पीड़ित लड़की के परिजनों ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के आरोपों के संदर्भ में उन्हें एक ऑडियो टेप भी मिला है जो इस मामले में अहम सबूत साबित हो सकता है.
‘आर्मी में हैं पापा, 8 साल से कर रहे है मेरा रेप, मम्मी कुछ बोलती ही नहीं’, बताओ अब मै क्या करूँ ‘आर्मी में हैं पापा, 8 साल से कर रहे है मेरा रेप, मम्मी कुछ बोलती ही नहीं’, बताओ अब मै क्या करूँ Reviewed by Hindi Khabar on May 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.